About Us

भारत सरकार के द्वारा समय-समय पर देश के सभी नागरिकों के लिए कल्याण एवं उत्थान हेतु अनेक सरकारी योजनाएं शुरू की जाती हैं भारत सरकार द्वारा उनके प्रचार और प्रसार के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से जागरूकता कार्यक्रम चलाए जाते हैं जिससे इन सभी कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंच जाती है। भारत सरकार की इन जनकल्याण एवं जागरूकता अभियान को बढ़ावा देने के लिए गांव और शहरों तक सभी सरकारी योजनाओं की जानकारी तथा सरकार द्वारा विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी और शिक्षा से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट की जानकारी पहुंचाने के लिए Sarkaristudyhelp.in वेबसाइट का शुभारंभ किया है।

इस वेबसाइट का मुख्य उद्देश्य सरकार की विभिन्न योजनाओं और सरकारी नौकरियों की जानकारी तथा शिक्षा से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण अपडेट आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाने के लिए जागरूक बनाना है क्योंकि योजनाओं नौकरी और शिक्षा की जानकारी सही समय पर न होने के कारण लोग लाभ पाने से वंचित रह जाते हैं।

Sarkaristudyhelp.in का संबंध भारत सरकार की किसी भी वेबसाइट या शाखा से नहीं है यहां प्रदान की आने वाली सभी जानकारी व्यक्तिगत रूप से भारत सरकार की योजनाओं और आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सटीक जानकारी उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

sarkaristudyhelp.in की टीम से संपर्क करने के लिए वेबसाइट पर दिए गए Contact us में ईमेल आईडी द्वारा संपर्क कर सकते हैं।